• प्रशंसापत्र

    प्रशंसापत्र

  • 1
/अकांक्षा%20गांधी
अकांक्षा गांधी
आपके शानदार उत्पाद के लिए धन्यवाद। मैंने कई अन्य उत्पाद आज़माए हैं, जिनके परिणाम मिश्रित थे लेकिन यामू ने लैक्टोज के न पचने के भयंकर दुष्प्रभावों के बिना मुझे दुग्ध पदार्थ खाने और इनका आनंद लेने की मेरी क्षमता में काफी अंतर पैदा किया है। धन्यवाद!
/सुशांत%20मित्तल
सुशांत मित्तल
अगर यामू नहीं होता, तो मैं पनीर और आइसक्रीम का आनंद नहीं ले पाता ... ये वे खाद्य पदार्थ हैं जो जीवन को जीने लायक बनाते हैं। आपके महान उत्पाद के लिए धन्यवाद।
/नितिन%20शर्मा
नितिन शर्मा
मैं अपने अभी तक लैक्टोज न पच पाने की समस्या का सामना कर रहा था और किसी भी दुग्ध उत्पाद को खाने के लिए लैक्टायड गोलियां खा चुका हूँ । लेकिन अब मैं सिर्फ प्रत्येक सुबह आपकी दो गोलियाँ लेता हूँ और उसके बाद सारा दिन कुछ भी खा सकता हूं! यह बिल्कुल अद्भुत है! मैं बहुत खुश हूं।
/पूजा%20गर्ग
पूजा गर्ग
मुझे यामू बहुत पसंद है! मैं लैक्टोज न पचने की समस्या से उपचार के लिए कुछ दिनों से इसका उपयोग कर रही हूं। और शर्मनाक पेट की गैस और दर्द से पेट फूलने के बारे में चिंता किए बिना दुग्ध (मेरा पसंदीदा भोजन!) उत्पादों को खा पाना बेहद मज़ेदार है। वाल्टर बुशनेल द्वारा बनाया गया बेहतरीन उत्पाद!
/अजय%20भानु
अजय भानु
मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि यह वास्तव में एक अद्भुत उत्पाद है। दिन में सिर्फ एक टैबलेट और अब मुझे जीवन वापस आ मिल गया है। मैं पेट दर्द की चिंता किए बिना बाहर जा सकता हूँ, पैकेजिंग पर छोटे प्रिंटों को अब पढ़ने की ज़रूरत नहीं है और मैं हर उस चीज़ का आनंद ले सकता हूँ, जैसे अन्य लोग लेते हैं। धन्यवाद, यामू
/देवेंद्र%20कुमार
देवेंद्र कुमार
यामू वास्तव में अन्य प्रतिस्पर्धियों की कीमत के मुकाबले काफी सस्ता है। इसके अलावा, इसके अधिकतम प्रभाव प्राप्त करने के लिए इसके ऊपर बहुत कम सोचने की आवश्यकता होती है। यह, संक्षेप में, वह सब कुछ है जिसका आप दावा करते हैं। आज की दुनिया में यह एक आश्चर्य है। गुड लक। यामू!